Friday, May 03, 2024
Advertisement

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

कुछ दिनों पहले लेह में दुनिया का सबसे पहला मोबाइल थियेटर लॉन्च किया गया। अब बेल बॉटम फिल्म को भी इस थियेटर में रिलीज किया गया है। इसपर अक्षय कुमार ने खुशी जाहिर की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2021 21:04 IST
akshay kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MOVIE_MAN_BLOGGER  अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक  कमाई नहीं कर पाई है। पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म अबतक 20 करोड़ के करीब की कमाई ही कर सकी है। इसके बावजूद भी फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह कम नहीं हुआ है। यही वजह है कि इस फिल्म को दुनिया के सबसे उंचाई पर मौजूद थियेटर में भी रिलीज किया गया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए बताया समुद्रतल से 11562 फिट उंचाई पर मौजूद लेह के एक मोबाइल थियेटर में फिल्म रिलीज की गई है। उन्होंने लिखा- 'मेरा दिल गर्व से भर चुका है। बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में मौजूद दुनिया के सबसे उंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया है। जो 11562 फिट उंचाई पर मौजूद है। जो माइंस 28 डिग्री सेल्सियस में भी काम कर सकता है। क्या शानदार उपलब्धि है'।

कोरोना की दूसरी लहर के बाद अक्षय कुमार पहले स्टार हैं। जिनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। हालांकि अभी तक पूरी तरह से थियेटर खुले नहीं है। लेकिन, अक्षय ने फिल्म रिलीज करके खस्ता होते सिनेमाघरों में जान फूंकने का काम किया है। 

पढ़े अन्य संबंधित खबरें- 

Throwback: जब 'मनी हाइस्ट' की एक्ट्रेस ने गाया सलमान खान का गाना 'चुनरी चुनरी', देखें वीडियो

टोक्यो पैरालंपिक में भारत को भाविना पटेल ने दिलाया पहला मेडल, तापसी पन्नू-विक्की कौशल सहित इन सेलेब्स ने दी बधाई

शैलेंद्र जयंती विशेष: हिंदी सिनेमा के पहले जनगीतकार ने जब बिखेरा पूरब का रंग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement