Friday, May 03, 2024
Advertisement

Throwback: जब 'मनी हाइस्ट' की एक्ट्रेस ने गाया सलमान खान का गाना 'चुनरी चुनरी', देखें वीडियो

इस वेब सीरीज में इंस्पेक्टर रकेल का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इत्ज़ियार इटुनो ( Itziar Ituño) ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के गाने बहुत पसंद हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2021 12:43 IST
Money Heist actress Itziar Ituño aka Raquel sang Salman Khan and Sushmita Sen song Chunari Chunari - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/TWITTER Throwback: जब 'मनी हाइस्ट' की एक्ट्रेस ने गाया सलमान खान का गाना 'चुनरी चुनरी', देखें वीडियो 

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' बेहद पॉपुलर है। इस स्पैनिश वेब शो के सभी एक्टर्स ने अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत लोगों का दिल जीत लिया है। इन्हीं कलाकारों में से एक एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप यकीन कर लेंगे कि बॉलीवुड स्टार्स और गानों को पूरी दुनिया में किस कदर पसंद किया जाता है। 

इस वेब सीरीज में इंस्पेक्टर रकेल का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इत्ज़ियार इटुनो ( Itziar Ituño) ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के गाने बहुत पसंद हैं। उन्होंने सलमान खान और सुष्मिता सेन की फिल्म के गाने 'चुनरी चुनरी' को भी गुनगुनाया। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें बॉलीवुड या हॉलीवुड से ऑफर मिलता है तो वो बहुत खुश होंगी।  

Bigg Boss 15: जंगल में 'बिग बॉस' का घर ढूंढ रहे थे सलमान खान, लेकिन रेखा ने दिया ट्विस्ट

इस इंटरव्यू के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं, लेकिन इससे पहले आप सुष्मिता सेन का ट्वीट देखिए, जिसमें उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- 'ये बात #ChumariChunari'

बता दें कि 'चुनरी चुनरी' गाना 'बीवी नंबर 1' फिल्म का है, जिसमें सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन ने अहम भूमिका निभाई थी। डेविड धवन द्वारा निर्देशित ये मूवी 1999 में रिलीज हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगे, स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी फिल्म 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। 

इसके अलावा वो पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन को भी होस्ट करेंगे, जिसके प्रोमो सामने आ चुके हैं। इस बार दर्शकों को दिग्गज अभिनेत्री रेखा की आवाज भी सुनाई देगी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement