Friday, April 19, 2024
Advertisement

अपने पिता को सुपरस्टार नहीं मानते अक्षय खन्ना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

'मॉम' के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रहे अक्षय खन्ना ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि फिलहाल अपने दिवंगत पिता विनोद खन्ना की यादों को साझा करना जल्दबाजी होगी।

IANS IANS
Updated on: July 02, 2017 9:47 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

मुंबई: फिल्म 'मॉम' के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रहे अक्षय खन्ना ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि फिलहाल अपने दिवंगत पिता विनोद खन्ना की यादों को साझा करना जल्दबाजी होगी। विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को निधन हो गया था।

अपने दिवंगत पिता विनोद खन्ना के बारे में बात करने से पहले अक्षय भावुक हो गए। वह थोड़ी देर रुके और फिर कहा, "आपको पता है कि अब वह हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन अब मैंने उनके बारे में उस नजरिए (एक फिल्म सितारे) सोचना शुरू किया है, क्योंकि मैंने उन्हें कभी इस नजर से नहीं देखा कि वह अभिनेता हैं।"

अपनी दो नई फिल्में रिलीज होने का इंतजार कर रहे अक्षय ने कहा, "वह हमेशा से केवल मेरे पिता रहे। अब मैंने उन्हें एक सितारे के रूप में देखना शुरू किया है, जिससे बहुत सारे लोग प्यार और उनका सम्मान करते हैं। हमने उन्हें अभी खोया है, इसलिए मेरे लिए उनकी यादों पर अभी बात करना जल्दबाजी होगी। मुझे थोड़ा समय चाहिए।"

'दिल चाहता है', 'बॉर्डर', 'रेस', 'ताल' और 'हमराज' जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के अभिनेता अक्षय अब अपनी अगली फिल्म 'मॉम' और 'इत्तेफाक' की तैयारी कर रहे हैं।

अक्षय का मानना है कि सिनेमा सहयोगत्मक कला है, जहां सह-कलाकार, निर्देशक या फिर अन्य तकनीशियन किसी भी अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने से दूसरे का प्रदर्शन बेहतर होता है।

akshay

akshay

'मॉम' में अक्षय एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं। इसमें दिग्गज श्रीदेवी व नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

इन कलाकारों के साथ शूटिंग के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अच्छे निर्देशन व सह-कलाकारों के साथ अच्छे संयोजन से आप अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं। जबकि एक सिनेमैटोग्राफर या फिर फिल्म एडिटर खराब एडिटिंग आपके प्रदर्शन को बर्बाद कर सकता है, इसलिए अच्छी टीम के साथ कामना स्वार्थी लेकिन अच्छा है।"

सभी कलाकारों के प्रदर्शन के सवाल पर अक्षय ने कहा, "हमें वास्तव में इस पर बात करने की जरूरत नहीं है कि श्रीदेवी कितनी अच्छी अभिनेत्री हैं। लेकिन नवाज बहुत मजेदार हैं, देखिए दृश्य केवल कागज पर कल्पनाओं को शब्दों में बयां करने के अलावा कुछ नहीं है। जब कलाकार इसे कैमरे के सामने अभिव्यक्त करता है तो यह कल्पना जीवंत हो जाती है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सभी कलाकारों ने अपना कला-कौशल बिखेरा है।"

अक्षय ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर से उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

बकौल अक्षय, "मैं इस तथ्य पर बहुत आश्वस्त हूं कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करेगी। मैं बॉक्स ऑफिस नंबर की भविष्यवाणी नहीं कर सकता, लेकिन प्रभाव का आश्वासन देता हूं।"

बोनी कपूर निर्मित फिल्म 'मॉम' सात जुलाई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement