Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

’स्टोरीज़ आई मस्ट टेल' की सफलता का जश्न मनाने नाना कबीर बेदी के साथ अलाया एफ ने की इंस्टा चैट

कबीर बेदी की प्यारी नातिन, प्रतिभाशाली अभिनेत्री अलाया एफ ने उनकी पुस्तक 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने नाना के साथ एक लाइव चैट की मेजबानी की थी, जिसे शानदार समीक्षा मिली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2021 0:09 IST
 कबीर बेदी के साथ अलाया एफ ने की इंस्टा चैट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  कबीर बेदी के साथ अलाया एफ ने की इंस्टा चैट

कबीर बेदी की प्यारी नातिन, प्रतिभाशाली अभिनेत्री अलाया एफ ने उनकी पुस्तक 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने नाना के साथ एक लाइव चैट की मेजबानी की थी, जिसे शानदार समीक्षा मिली है और एक बेस्ट सेलर के रूप में बड़े पैमाने पर व्यावसायिक सफलता मिली है। दिलचस्प बात यह है कि कबीर ने खुलासा किया कि वह इटली के सबसे बड़े पब्लिशर मोंडाडोरी के साथ सितंबर में इटली में अपनी पुस्तक रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं! 

इस मस्ती से भरपूर बातचीत में कबीर की भावनात्मक जीवन यात्रा के विभिन्न विषयों को शामिल किया गया - जिसमें उनके क्रांतिकारी माता-पिता, तीन महाद्वीपों में फैले करियर के उतार-चढ़ाव, विभिन्न रिश्ते, ओपन मैरिज, पैरेंटहुड, टूटी हुई शादियाँ और मानसिक स्वास्थ्य शामिल है। 

इस चैट से युवाओं के लिए सीखने के लिए बहुत कुछ है।  जिसके बारे में बोलते हुए, अलाया ने साझा किया कि कैसे उन्हें और उनके दोस्तों ने कबीर की किताब और उनके जीवन की कहानी को पढ़ने का भरपूर आनंद लिया, जो आज भी बहुत प्रासंगिक और संबंधित है। कबीर ने कहा कि उन्होंने अपनी किताब उन सभी युवाओं को समर्पित की है जो इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना चाहते हैं। 

अलाया ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने कबीर के जीवन को इतना साहसी और अपने समय से आगे पाया, जबकि कबीर ने हंसते हुए कहा कि कैसे एक समय था जब वह अलाया जितने छोटे थे और परिवार के लिए रिबेल थे। 

फ्रीव्हीलिंग चैट पर, कबीर ने यह भी साझा किया, "मैं अमेरिका में बड़ी सफलताओं सहित में दिवालिया जैसी स्थिति से गुज़र चुका हूँ। लेकिन मैं उन सब आगे निकल गया.. पाठकों के लिए, वे मेरे जीवन से सीख सकते हैं, उन्होंने ऐसा क्या गलत किया जो मुझे नहीं दोहराना चाहिए। असफल होना ठीक है, लेकिन हार नहीं माननी चाहिए। मैंने अपनी असफलताओं से सीखा है और आशा करता हूं कि दूसरे भी सीखेंगे।" 

अगर इतना काफी नहीं था, तो अलाया जो एक शानदार और मुखर मेजबान साबित हुई, उन्होंने कबीर के मिलेनियल लिंगो का भी टेस्ट लिया और कबीर ने इसमें बहुत अच्छा प्रदर्शन किया! और दोनों ने दिल खोलकर बातचीत करना जारी रखा।  अलाया ने साझा किया कि कैसे उन्होंने महसूस किया कि वह उस परिवार का हिस्सा थी जिनका ऐसा नॉवेल इतिहास था, जिस पर कबीर ने कहा, "यह तुम्हारा भी इतिहास है, अलाया!" । 

कुल मिलाकर, यह नाना और नातिन की एक प्यारी जोड़ी के साथ बिताई गई शानदार शाम थी! एक ग्रैंड बातचीत!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement