Monday, April 22, 2024
Advertisement

सरेआम अली फजल ने ऋचा चड्ढा को बुलाया बेगम, फैंस लगाने लगे शादी की अटकलें

अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले साल अप्रैल में शादी करने वाले थे मगर कोरोनावायरस के फैले संक्रमण के चलते, उन्होंने अपनी शादी के प्लान को टाल दिया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2021 17:25 IST
ALI FAZAL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALI FAZAL सरेआम अली फजल ने ऋचा चड्ढा को बुलाया बेगम, फैंस लगाने लगे शादी की अटकलें

बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले साल अप्रैल में शादी करने वाले थे मगर कोरोनावायरस के फैले संक्रमण के चलते, उन्होंने अपनी शादी के प्लान को टाल दिया था। अब फैंस इन बॉलीवुड कलाकारों की शादी को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं, हालांकि यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, मगर अपनी शादी के बारे में उन्होंने किसी तरह की कोई अपडेट नहीं दी है। 

मगर अब खुद अली फैसल ने अपनी शादी को लेकर कुछ बात अपने फैंस के सामने रखी है, उन्होंने रिचा चड्डा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। इस नोट में अली फैजल ने लिखा है, "ऋचा तुम सिर्फ मेरी बेगम हो।"  

अली फजल के इस नोट को पढ़ने के बाद उनके फैंस या कयास लगाने लगे हैं कि कहीं इस कपल ने शादी तो नहीं कर ली है।

 
अली फजल ने अपने नोट में लिखा है, "सबसे खूबसूरत लड़की जिसे मैं जानता हूं, वह सिर्फ मेरी बेगम है।" 

अली फजल ने रिचा चड्ढा को टीज करते हुए कहा कि फोन उठा लिया करो बेगम।   

उन्होंने लिखा, "शक्ल पर एक बेघैरटन वाला सुकून सा छा जाता है। हां कभी कभी अपने आप से लुफ्त छिड़ जाता है। आयानों के दरमियान, लेकिन वो अहंकार है एक तरह का अपने आप में। उस पर चर्चा ना ही करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा। फिलहाल आप पे डोरे डालते रहूंगा। लिखित में दिए हैं। ओके गुडबाए फियांये अबे फोन उठा।"
 
अली फजल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, "फोन मिल नहीं रहा था, रिमेंबर? क्या मैं तुम्हें कॉल कर सकती हूं तुमको? मियां लोग समझेंगे कि यह दर्द है, लेकिन सब मज़े में है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement