Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'Badrinath Ki Dulhaniya' Trailer: देसी अंदाज में आलिया को इंप्रेस करते दिखे वरुण

वरुण धवन और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हानिया' इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है।

India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2017 17:45 IST
alia- India TV Hindi
alia

नई दिल्ली: वरुण धवन और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हानिया' इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हानिया' के बाद अब एक बार फिर आलिया और वरुण की ये खूबसूरत जोड़ी दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। 2 मिनट 59 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्म के थानेदार का गाने 'तम्मा तम्मा' से।

इसे भी पढ़े:-

इसमें जहां एक तरफ वरुण प्यार में पागल भोलेभाले आशिक के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं आलिया एक तेज-तर्रार लड़की की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। इसे 2014 में आई फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हानिया' का सीक्वल कहा जा रहा है। जहां एक तरफ उस फिल्म में वरुण अपने आलिया के पिता को अपने रिश्ते के लिए मनाते हुए दिख रहे थे, वहीं इस फिल्म में वह अपनी दुल्हानिया को इंप्रेस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री इसमें बेहद शानदार नजर आ रही है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आलिया और वरुण की जोड़ी इस फिल्म में तीसरी बार पर्दे पर साथ अभिनय करती हुई नजर आ रही है।इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि एक बार फिर दर्शकों को एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का एक साथ देखने को मिलेगा। फिल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement