Friday, March 29, 2024
Advertisement

Alia Ranbir Wedding Card: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की फेक शादी का कार्ड हुआ वायरल, अब एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

'राजी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से खासा सुर्खियों में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2019 16:48 IST
Alia Bhatt Ranbir Kapoor fake wedding card gone viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt Ranbir Kapoor fake wedding card gone viral

'राजी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से खासा सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया की फेक दुल्हा-दुल्हन वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और अब दोनों की शादी की फेक कार्ड सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। बता दें कि आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया और रणबीर की शादी की खबर को इनकार दिया है। 

बता दें कि आलिया और रणबीर की जो शादी की कार्ड जो वायरल हो रही है उसमें दोनों की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 लिखी हुई है। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के  के मेंबर का नाम लिखा है। बता दें कि इस कार्ड में शादी का वेन्यू वही है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी, यानी जोधपुर के उमेद भवन में।

Saand Ki Aankh Review: जानिए कैसी है तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म

वायरल हो रही इस शादी के कार्ड में कई तरह की कमियां भी हैं जिससे यह साबित होता है कि ये कार्ड फेक है। कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट नहीं बल्कि मुकेश भट्ट लिखा है। कार्ड में ‘दुल्हन’ यानी आलिया भट्ट के नाम की स्पैलिंग पूरी तरह से गलत है। साथी ही '22nd जनवरी' को कार्ड पर '22th जनवरी' लिखा गया है। इस कार्ड को देखकर अब यह बात साफ होती है कि यह कार्ड पूरी तरह से फेक है।

पीएम मोदी के द्वारा शुरू किए गए कैम्पेन 'भारत की लक्ष्मी' में साथ आईं दीपिका और पीवी सिंधु

दबंग 3' से सई मांजरेकर का पहला पोस्टर आया सामने, ट्रेलर कल होगा रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement