1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 18:57 IST
ALIA BHATT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT ALIA BHATT

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने चाहने वालों के बीच अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट के निगेटिव आने की जानकारी दी है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''आपकी चिंता और केयर के बहुत सारे मैसेज मुझे मिल रहे हैं। मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अपने डॉक्टरों के परामर्श और जरूरी एहतियात के बाद मैं आज से काम पर वापस आ गयी हूं। आप सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! मैं अपनी देखभाल कर रही हूं और सुरक्षित हूं। आप सभी को प्यार!''

बता दें आलिया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि भंसाली अपने ऑफिल में क्वारंटीन हैं और उनकी मां का कोविड-19 का टेस्ट किया गया है।

संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अभिनेत्री आलिया भट्ट भी क्वारंटीन हो गई थीं और उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया है। जिसकी रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट किया जा रहा है।

इससे पहले आज रणबीर कपूर के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। अभिनेता जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

इससे पहले आज रणबीर कपूर के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। अभिनेता जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उनके कोरोना संक्रमित होने के खबर की सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी। 

नीतू ने रणबीर की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ''आपकी फिक्र और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।''

बता दें रणबीर कपूर के चाचा रणधीर सिंह ने भी अभिनेता की तबीयत नासाज होने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन यह पता नहीं है कि वह कोरोना संक्रमित हैं या नहीं।

bigg boss 15