Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OMG! करीना कपूर की ऑनस्क्रीन मां अलका कौशल को हुई 2 साल जेल की सजा

अलका कौशल हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें 2 साल जेल की सजा भी सुना दी गई है। बता दें कि अलका को सलमान खान सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' करीना कपूर की मां का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2017 13:46 IST
alka- India TV Hindi
alka

नई दिल्ली: छोटे और पर्दे की जानी मानी अदाकारा अलका कौशल हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें 2 साल जेल की सजा भी सुना दी गई है। बता दें कि अलका को सलमान खान सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' करीना कपूर की मां का किरदार निभाते हुए देखा गया था। हाल ही में महाराष्ट्र के संगरुर कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई हैं, अलका के साथ उनकी मां सुशीला बडोला को भी जेल जाना पड़ा है। दरअसल इन दोनों के खिलाफ 50 लाख रुपए के 2 चेक बाउंस का मुकदमा चल रहा था।

खबरों के मुताबिक अलका और उनकी मां ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख रुपए का फाइनांस लिया था। लेकिन बाद में जब अवतार सिंह ने उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने 25-25 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अवतार सिंह ने नाराज होकर मलेकोटला की अदालत में केस दर्ज करवा दिया।

वर्ष 2015 में अदालत ने अलका और उनकी मां 2 साल की सजा सुनाई थी, लेकिन उन्होंने संगरुर अदालत में अपील की। जिसके बाद अदालत ने मलेरकोटला अदालत के इस फैसले को बरकार रखते हुए जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि अलका को 'स्वरागिनी' और 'कुबूल है' जैसे कई धारावाहिकों में अहम किरदारों में देखा गया है। बता दें कि अलका के परिवार के सभी सदस्य अभिनय जगत का जाना माना चेहरा हैं। उनके पिता मेहन बडोला थियेटर का एक बड़ा नाम हैं, वहीं उनके भाई वरुण बडोला भी छोटे पर्दे पर खूब नाम कमा चुके हैं।

इसे भी पढ़े अमिताभ बच्चन ने बताया ऐसे लोग हमेशा करते हैं परवाह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement