1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रंगोली चंदेल, अमीषा पटेल सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले में किया सपोर्ट

रंगोली चंदेल, अमीषा पटेल सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले में किया सपोर्ट

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनके इस फैसले में उनका साथ दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 14:07 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधित करके कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। यह फैसला डॉक्टर्स, ऑफिसर्स, राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करके लिया गया है। 20 अप्रैल तक जिलों पर नदर रखी जाएगी। मगर कुछ जिलों में कोरोना के केस में कमी आती नजर आएगी तो उन्हे कुछ चीजों में छूट भी दी जाएगी। प्रधानमंत्री के  इस फैसले में उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। अमिताभ बच्चन, रंगोली, अक्षय कुमार सहित कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए अपना साथ दिया है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने लिखा- खुश हूं की पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ा दिया। मुझे यह फैसला भी अच्छा लगा कि जिन राज्यों में कोरोना के केस होंगे उन्हें बंद रखा जाएगा और जिसमें नहीं होगा उन्हें खोल दिया जाएगा। गुड जो करेगा वो भरेगा। लेकिन स्पीच बहुत छोटी थी। काश मोदी जी हमे थोड़ा और मोटिवेट करते।

अमीशा पटेल ने लिखा- 3 मई 2020 तक हमारे लॉकडाउन का विस्तार करने के लिए एक पूर्ण समझदार और बहुत आवश्यक निर्णय पीएम मोदी जी द्वारा लिया गया एक कठिन लेकिन आवश्यक निर्णय .. हमारे देश के बड़े और दीर्घकालिक अच्छे को ध्यान में रखते हुए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X