Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महामारी के समय में फला-फूला है वर्चुअल वर्ल्ड : अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने आधिकारिक ब्लॉग में कोरोना काल में वर्चुअल वर्ड का जिक्र किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 05, 2020 20:31 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोनाकाल में वर्चुअल वल्र्ड को फलते-फूलते देखा है। बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग में करवाचौथ के संदर्भ में लिखा है, "महामारी के समय में ही आभासी दुनिया का प्रचार-प्रसार हुआ है। प्रियजनों के दूर रहने के बावजूद महिलाएं दुल्हन की तरह से सज-धजकर पारंपरिक पूजा-अर्चना के बाद फेसटाइम की मदद से अपने चांद को देखकर अपना व्रत तोड़ रही हैं, लोग एक-दूसरे को खाना खिला रहे हैं।"

Amitabh Bachchan Blog

Image Source : AMITABH BACHCHAN BLOG
Amitabh Bachchan Blog 

उन्होंने आगे लिखा, "यह देश इस तरह की भावनाओं व संस्कृति से समृद्ध है। यहां हजारों साल पुरानी पंरपराएं आज भी जीवित हैं। ये जिस तरीके से बनाए गए हैं, जिस तरह से सालों साल चले आ रहे हैं, किस भक्ति में लोग आज भी इन्हें मना रहे हैं, इनका पालन कर रहे हैं और इनकी हमेशा रहने वाली उपस्थिति। लेकिन वक्त के साथ प्रेम, स्नेह को जाहिर करने का नया तरीका कई तरह के इमोजी हैं, हालांकि असली के जो भाव हैं, उनकी जगह ये कभी नहीं ले सकते हैं।" 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement