Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अस्पताल में अमिताभ बच्चन को आई नीदरलैंड्स के फुटवेयर की याद, जानिए क्यों

मुंबई के नानावटी अस्पताल में अमिताभ बच्चन का इलाज चल रहा है। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 16:00 IST
amitabh bachchan latest post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन का अस्पताल से लेटेस्ट पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बिग बी बेशुमार प्यार लुटाने के लिए कभी फैंस का आभार व्यक्त करते हैं तो कभी अपनी सेहत को लेकर अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि इस परिस्थिति में उन्हें कौन-सी चीज गर्म रखती है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को 'विवेक' का अर्थ भी बताया है। 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फुटवेयर की तस्वीर शेयर की और लिखा, "नीदरलैंड्स के खूबसूरत डच क्लॉग्स .. और मेरी अपनी ऊनी मोज़री मुझे इन कोशिशों में गर्म रखने के लिए ..।"

कोरोना से मरने की दुआ कर रहे हेटर्स को अमिताभ बच्चन का मुंहतोड़ जवाब

इसके अलावा बिग बी ने एक और पोस्ट लिखा है, "विवेक - धैर्य, सही-गलत का बोध, विवेक, विवेक, आचरण ।। विवेक का उपयोग हर भारतीय भाषा में किया जाता है ... 'um' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम ... या 'ah' पंजाबी, जट, मराठी, गुजराती, कश्मीरी आदि.. विवेक शब्द का अर्थ एक ही है।"

बिग बी ने एक और पोस्ट शेयर किया और लिखा है, "एक हल्का सा हवा का झोंका जलते 'दीपक' को बुझा सकता है पर 'अगरबत्ती' को नहीं… क्योंकि जो 'महकता' है, वही पूरा जीवन आनंदित रहता है..., और जो 'जलता' है वह खुद बुझ जाता है।" 

हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस पर अमिताभ बच्चन ने इमोशनल पोस्ट लिखा था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement