1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने वो जमाना याद किया, जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते चला करती थीं

अमिताभ बच्चन ने वो जमाना याद किया, जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते चला करती थीं

अमिताभ बच्चन ने सत्तर के दशक को याद किया, जब एक साल में उनकी लगभग आधा दर्जन फिल्में रिलीज हुआ करती थीं और सिनेमाघरों में कई फिल्में 50 से 100 हफ्तों तक चला करती थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2021 22:22 IST
 अमिताभ बच्चन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMITABH BACHCHAN  अमिताभ बच्चन

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने सत्तर के दशक को याद किया, जब एक साल में उनकी लगभग आधा दर्जन फिल्में रिलीज हुआ करती थीं और सिनेमाघरों में कई फिल्में 50 से 100 हफ्तों तक चला करती थीं। उन्होंने अपनी जवानी के जमाने की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट पहने और बड़े चंकी रेट्रो धूप चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने बुधवार की रात शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन के तौर पर लिखा, "अब ओटीटी लाखों सफलता के ग्राफ बनाते हैं, जबकि 1970 के दशक में कई फिल्में सिनेमाघरों में 50 से 100 हफ्तों तक चला करती थीं। .. और उनमें से 6-7 एक ही साल में रिलीज की जाती थीं। .. 'डॉन', 'कसमें वादे, 'त्रिशूल', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'गंगा की सौगंध' ये सभी 50 हफ्तों से ज्यादा चली थीं।"

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में घोषणा की कि वह रॉबर्ट डि नीरो और एनी हैथवे अभिनीत 2015 हॉलीवुड हिट 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे।

दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने 2018 की कॉमेडी हिट 'बधाई हो' का निर्देशन किया है। हॉलीवुड हिट का निर्देशन नैंसी मेयर्स ने किया था।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X