Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने बताया 80 के दशक में बने बंगले 'जलसा' पर अब पड़ने लगा है मानसून का असर

"बारिश के मौसम के दौरान मकानों का संरक्षण जरूरी होता जा रहा है, खासकर उन मकानों का जो सालों पहले बने हैं और अब उनमें रिसाव होने लगा है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2020 8:49 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Amitabh bachchan

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसा पर मौसम के प्रभावों के बारे में जानकारी दी है, जो सालों पहले बनाया गया था। बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि मानसून के दौरान अपने घर की सुरक्षा करना क्यों आवश्यक है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, "बारिश के मौसम के दौरान मकानों का संरक्षण जरूरी होता जा रहा है, खासकर उन मकानों का जो सालों पहले बने हैं और अब उनमें रिसाव होने लगा है। जलसा करीब 80 के दशक के मध्य में बना था या शायद थोड़ा और बाद में। इसलिए समय और मौसम का उस पर प्रभाव पड़ता है।"

बच्चन ने अपने इंटरनेट केबल के बारे में बात करते हुए बारिश के मौसम में घर की सुरक्षा के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "नेट वापस आ गया, मेरे छत पर केबल को लेकर कोई समस्या थी, केबल ताडपत्री में फंस गया था। ताडपत्री का इस्तेमाल हम इमारत की सुरक्षा के लिए करते हैं।"

दिग्गज अभिनेता ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अपने घर के पास के क्षेत्रों को साफ करने के प्रयासों की भी प्रशंसा की, जो मुंबई में आए चक्रवात निसर्ग के कारण गंदगी से भर गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement