अमिताभ बच्‍चन बोले, पोती आराध्या इन चीजों को पहुंचाती है नुकसान, फिर भी लगता है अच्‍छा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पोती अराध्या बच्चन की एक आदत को जगजाहिर कर दिया है। उन्होंने अराध्या की आदत को लेकर कहा कि अराध्या उनके काम करने वाले जगह पर रखे सामान को इधर-उधर कर देती है लेकिन उनकी यह आदत अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2019 12:53 IST
अराध्या बच्चन- India TV Hindi
अराध्या बच्चन

मुंबई: ​सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पोती अराध्या बच्चन की एक आदत को जगजाहिर कर दिया है। उन्होंने अराध्या की आदत को लेकर कहा कि अराध्या उनके काम करने वाले जगह पर रखे सामान को इधर-उधर कर देती है लेकिन उनकी यह आदत अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद है। महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि जब उनकी पोती आराध्या आकर उनके वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती हैं तो इससे उन्हें बहुत खुशी होती है। आराध्या अभिनेता अभिषेक बच्चन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी हैं। अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के दो बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य हैं। 

एक बयान में कहा गया अमिताभ ने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के सीजन फिनाले एपिसोड में बात की। अमिताभ ने कहा, "मैं इन सबसे प्यार करता हूं। जब मैं अपने ग्रैंड किड्स को लाड़-प्यार करना थोड़ा बिगाड़ना चाहता हूं तो इस बात का ध्यान रखता हूं कि उनके माता-पिता मेरा विरोध न करें।"

उन्होंने कहा, "आारध्या अभी भी आती है और मेरे वर्किं ग डेस्क को नुकसान पहुंचाती है क्योंकि वह डेस्क पर रखे पेन का इस्तेमाल करना चाहती है या कुछ लिखना चाहती है और मेरे लैपटॉप के साथ प्ले करना चाहती है। इससे मुझे बेहद खुशी होती है और यह एक अच्छा अनुभव है।" एपिसोड का प्रसारण जी कैफे चैनल पर रविवार को होगा। 

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरे कर चुके हैं। इसमें कोई शक नहीं कि अमिताभ बच्‍चन ने सफलता की उन बुलंदियों को छुआ है जो हर किसी को नसीब नहीं होती हैं। अमिताभ बच्‍चन को उनके काम के प्रति भूख ने सिनेमा के शिखर तक पहुंचाया है। 15 फरवरी 1969 से ही अमिताभ का अभिनय कर‍ियर शुरू थी। इसी दिन उन्‍होंने अपनी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी साइन की थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन