Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी 3 पीढ़ियों की झलक, तस्वीर हो रही है वायरल

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने नाना खजान सिंह सूरी और बेटे अभिषेक संग नजर आ रहे हैं। ये सभी इस तस्वीर में पगड़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: December 28, 2020 8:43 IST
amitabh bachchan shares three generations pic- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: TWITTER: @SRBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी 3 पीढ़ियों की झलक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की एक तस्वीर अपने प्रशंसकों संग साझा की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने नाना खजान सिंह सूरी और बेटे अभिषेक संग नजर आ रहे हैं। ये सभी इस तस्वीर में पगड़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "नाना.. पोता.. परपोता।"

बच्चन परिवार की क्रिसमस पार्टी, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की तस्वीरें

इससे पहले वह अपनी दिवंगत मां तेजी बच्चन को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पुरानी मोनोक्रॉम तस्वीर में वह अपनी मां और भाई अजिताभ के साथ थे।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का इंस्टा अकाउंट हुआ पब्लिक, तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स

अभिनय की बात करें, तो अभिनेता के लिए अगला साल काफी व्यस्तताभरा है, क्योंकि इस दौरान उनकी कई सारी फिल्में आने वाली हैं। आने वाले समय में वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे', नागराज मंजुले की 'झुंड', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। 

इनके अलावा, उनकी एक और फिल्म 'मेडे' भी इस साल आने वाली है, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार होंगे। वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ एक और फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसके शीर्षक पर अभी बात नहीं बन पाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement