1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा - सब ठीक है

अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा - सब ठीक है

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। अभिनेता ने अपने ऑफीशियल ब्लॉग पर ये बात जाहिर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2021 7:46 IST
AMITABH BACHCHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN AMITABH BACHCHAN

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। अभिनेता ने अपने ऑफीशियल ब्लॉग पर ये बात जाहिर की। 78 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन को छोड़कर परिवार के हर सदस्य को कोरोनो वायरस वैक्सीन की पहली डोज दी गई है। पिछले महीने अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया था कि उन्हें जल्द ही टीका लगने वाला है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "टीकाकरण किया गया। सभी ने परिवार और कर्मचारियों के लिए कल कोविड-19 की जांच की गई। परिणाम आज आए। सभी अच्छे, किसी को कोविड नहीं है इसलिए टीका लगाया गया।"

उन्होंने कहा, "अभिषेक को छोड़कर परिवार के सभी लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वह फिलहाल घर पर नहीं हैं और जल्द ही कुछ दिनों में वापसी करेंगे।"

अभिषेक बच्चन आगरा में अपनी आगामी सामाजिक कॉमेडी फिल्म 'दसवी' के लिए शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता ने गुरुवार को शूटिंग पूरी की।

 

अभिनेता ने एक वैक्सीन केंद्र पर टीका लगवाने के दौरान की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

 

टीकाकरण प्रक्रिया को ऐतिहासिक बताते हुए, अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह बाद में इसके बारे में एक लंबा ब्लॉग पोस्ट करेंगे। उन्होंने कहा, "टीकाकरण लेने की पूरी प्रक्रिया को एक विस्तृत विस्तृत ब्लॉग की जरूरत है। बाद में ऐसा करना होगा। यह ऐतिहासिक था।" 

पिछले साल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अभिनेत्री-बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे।

सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जीतेन्द्र, कमल हासन, नागार्जुन, रोहित शेट्टी, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर के बाद अमिताभ बच्चन वो फिल्म सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X