Monday, May 06, 2024
Advertisement

अमिताभ और तापसी पन्नू ने राष्ट्रपति के साथ किया डिनर

अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार शूजीत सरकार ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ किया रात्रिभोज।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 26, 2017 9:06 IST
pink 1- India TV Hindi
pink 1

मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार शूजीत सरकार ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ किया रात्रिभोज। राष्ट्रपति ने शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ देखी। फिल्म देखकर राष्ट्रपति बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने पूरी टीम को राष्ट्रपति भवन आमंत्रित कर लिया। राष्ट्रपति भवन में फिल्म की टीम के लिए खास रात्रिभोज रखा गया था।

इस मौके पर अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेत्री एंड्रिया तारियांग और फिल्मकार शूजीत सरकार शनिवार को राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। राष्ट्रपति ने फिल्म की टीम के साथ भोजन किया और टीम को सम्मानित भी किया।

pink 2

pink 2

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर राष्ट्रपति के साथ तस्वीर साझा की, और लिखा, ‘माननीय राष्ट्रपति ने हमारी फिल्म ‘पिंक’ देखी, और उसके बाद हमें रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया, और फिल्म की तारीफ की।’

महिलाओं की स्वतंत्रता पर आधारित फिल्म 'पिंक' में अमिताभ और तापसी के साथ-साथ कीर्ति कुल्हरी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग और पियूष मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement