Friday, June 14, 2024
Advertisement

अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल

अमृता राव नवाजुद्दीन सिद्दिकी और इरफान खान को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का यूनिक अभिनेता मानती हैं। 

Edited by: IANS
Updated on: November 18, 2020 0:08 IST
अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@AMRITA_RAO_INSTA अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल

मुंबई: अभिनेत्री अमृता राव नवाजुद्दीन सिद्दिकी और इरफान खान को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का यूनिक अभिनेता मानती हैं। राव को हालांकि बीते वर्ष ठाकरे फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन इरफान के निधन के साथ ही उनके साथ काम करने की इच्छा अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी।

अमृता ने कहा, "मुझे इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों चाहे वह शाहरूख हों, शाहिद हों, अमिताभ बच्चन हों, के साथ काम करने का मौका मिला, नवाजुद्दीन सिद्दकी और इरफान खान मेरे पसंदीदा रहे हैं। मैंने अपनी कमबैक फिल्म ठाकरे में नवाज सर के साथ काम किया था, लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इरफान के साथ काम करने का अब कभी मौका नहीं मिल पाएगा। वह हमें इतना जल्दी छोड़कर क्यों चले गए।"

उन्होंने कहा, "सभी अभिनेता खास होते हैं, लेकिन इसके पीछे कारण है कि मैं उन्हें क्यों महान अभिनेता कह रही हूं। चाहे वह नवाज हों या इरफान, दोनों खुद को भूमिका में ढालने के लिए बाहरी चीजों पर निर्भर नहीं रहते हैं। उनके अभिनय का तरीका ऐसा है कि वह खुद दर्शकों से कनेक्ट हो जाते हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement