Friday, March 29, 2024
Advertisement

इरफान खान की अधूरी फिल्म को पूरी करेगा ये एक्टर

तुम्बाड के डायरेक्टर आनंद गांधी इरफान खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। मगर उनके निधन के बाद ये एक्टर उस फिल्म में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2020 12:15 IST
irrfan khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IRRFAN KHAN इरफान खान

अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। वह आज भी फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। तुम्बाड के डायरेक्टर आनंद गांधी इरफान को अपनी  आने वाली फिल्म में साइन करना चाहते थे मगर उनकी यह ख्वाहिश अब पूरी नहीं हो पाएगी। इरफान की जगह अब सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में नजर आएंगे।

आनंद कोरोना वायरस से मिलती जुलती कहानी इरफान को अपने दिमाग में रखकर लिख रहे थे। वह इस फिल्म पर पिछले पांच सालों से काम कर रहे थे। इस फिल्म का नाम 'इमरजेंसी' होने वाला है। मगर अब इरफान के निधन से उन्हें स्क्रिप्ट में फिर से बदलाव करने पड़ेंगे।

आनंद ने कहा- पहले हम महामारी के बारे में अपनी फिल्म के जरिए बताने वाले थे मगर अब तो यह हमारे बीच ही है। लोगों को इसके बारे में अब समझाने की जरुरत नहीं है। कहानी में बदलाव करके इसे अगले स्तर पर ले जा सकते हैं।

आनंद ने बताया वह अब इस फिल्म के लिए इरफान खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करेंगे।साथ ही फिल्म में ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग नजर आ सकते हैं।

आनंद ने कहा- मुझे यह कहानी पूरी करने में काफी समय लग गया। मैं इरफान के साथ यह फिल्म करना चाहता था मगर अब वो हमारे बीच नहीं हैं। ऐसे में मेरे अच्छे दोस्त सुशांत  इस फिल्म में काम करेंगे। फिल्म में 4 मेन लीड एक्ट्रेस भी होंगी।

आपको बता दें इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था। उनके निधन से बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड भी सदमे में चला गया था। कोलन इंफेक्शन के चलते वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। वह आखिरी बार करीना कपूर और राधिका मदान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement