Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे के जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई, पिता चंकी पांडे ने अभिनेत्री को बताया 'दिल की धड़कन'

अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके करीबी दोस्तों ने उन्हें खास अंदाज़ में विश किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2021 16:09 IST
ananya pandey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY अनन्या पांडे का जन्मदिन 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज 24वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर ईशान खट्टर और सारा अली खान सहित कई सितारों ने बधाई दी है। अनन्या ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी केक डे एनी पैनी। सच्चाई, ताकत और प्यार हमेशाआपके साथ रहे'। 

28 दिन बाद जब जेल से बाहर निकले आर्यन खान, सामने आई पहली तस्वीर

instagram story

Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95
सारा अली खान की इंस्टा स्टोरी 

वहीं, सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर अनन्या के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सारा और अनन्या एक-दूसरे को गले लगाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा-‘जन्मदिन की बहुत-बहुत अनन्या शुभकामनाएं’।   

इसके अलावा करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, शनाया कपूर और मनीष मल्होत्रा ने भी अभिनेत्री को विश किया है।

instagram story

Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95
सारा अली खान की इंस्टा स्टोरी 

malaika post

Image Source : INSTAGRAM/MALAIKAARORAOFFICIAL
मलाइका अरोड़ा का पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे ने भी अपने बेटी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है। पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए चंकी पांडे ने लिखा, "मेरी दिल की धड़कन अनन्या हैप्पी हैप्पी बर्थडे। आप को दुनिया में प्यार और सफलता की हासिल हों।"

मां भावना पांडे ने अनन्या की पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "हम तुमसे प्यार करते हैं! जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे खूबसूरत लड़की! तुम अंदर से भी बेहद खूबसूरत हो!"

 

अनन्या पांडे का करियर 

अनन्‍या पांडे अभी तक तीन ही फ‍िल्‍मों में नजर आई हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। फ‍िल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो 2' में दिखाई दीं। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' रिलीज हुई। 

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 20 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं और फैंस को उनकी नई तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस तब चर्चा में आईं जब मुंबई ड्रग्स क्रूज़ शिप मामले में उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वो साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में भी होंगी। वहीं उन्होंने फ‍िल्‍म खो गए हम कहां भी साइन की है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-

अमिताभ बच्चन ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, कहा: दुख शब्दों में बयां नहीं कर सकता

दिग्गज अभिनेता युसूफ हुसैन का निधन, हंसल मेहता ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

जमानत मिलने के बाद भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जेल में क्यों गुजारी रात?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement