Thursday, April 25, 2024
Advertisement

परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं अनिल कपूर, ये फोटो शेयर कर किया मजेदार खुलासा

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने मां, पत्नी और बहन के साथ ताश खेलते दिखाई दे रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: October 03, 2020 7:10 IST
anil kapoor rummy confession- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर ने शेयर की ये फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता‌ अनिल कपूर इस वक्त अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अभिनेता ने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि ताश को सही तरीके से अभी तक नहीं पकड़ पाता। अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने मां, पत्नी और बहन के साथ ताश खेलते दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "मम्मी अपना पसंदीदा कार्ड गेम खेल रही हैं .. ये रमी का समय है। इतने साल हो गए हैं और मुझे अभी भी नहीं पता है कि ताश को सही तरीके से कैसे पकड़ते हैं।

अनुपम खेर ने शूटिंग पर जाने से पहले अनिल कपूर से लिया आशीर्वाद, शेयर की तस्वीर

वहीं अनिल कपूर की पत्नी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, " फैमिली जो रमी साथ खेलती है और साथ रहती है।"

अनिल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने बीच को वर्कआउट स्पॉट में बदल दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बीच पर से एक रनिंग वीडियो साझा किया, जिसमें वह दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "लॉकडाउन के दौरान में बीच के बारे में सपने देखा करता था। भागने का सपना देख रहा था। आखिरकार मुझे मेरा बीच मिल गया और मेरे ट्रेनर ने मुझे पूरी तेजी से दौड़ाया। फिटनेस हमेशा सबसे पहले आती है। यह स्थान के बारे में नहीं बल्कि समर्पण के बारे में है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल को आगामी फिल्म 'तख्त' में देखा जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement