Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अनुपम खेर ने शूटिंग पर जाने से पहले अनिल कपूर से लिया आशीर्वाद, शेयर की तस्वीर

अनुपम खेर ने शूटिंग पर जाने से पहले अपने दोस्त अनिल कपूर का आशीर्वाद लिया है। उन्होंने अनिल कपूर के साथ तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2020 14:01 IST
anupam kher and anil kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANUPAMPKHER अनुपम खेर और अनिल कपूर

अनिल कपूर और अनुपम खेर बॉलीवुड के बहुत ही खास दोस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खूब मजाक मस्ती करते रहते हैं। अनुपम खेर मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म द लास्ट शो की शूटिंग के लिए भोपाल रवाना होने से पहले अनिल कपूर का आशीर्वाद लेने पहुंचे। अनुपम खेर ने अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुपम खेर से फोटोज शेयर करते हुए लिखा- मेरे दोस्त अनिल कपूर ने 'द लास्ट शो' की शूटिंग के लिए भोपाल जाने से पहले मुझे आशीर्वाद दिया। आपकी टिप्स फॉलो करुंगा। आशा करता हूं आप  ये ही एक्टिंग टिप्स हमारे दोस्त सतीश कौशिक को नहीं बताएंगे। तुम्हे इस केस में पक्षपाती होने की आवश्यकता है। आप सबसे अच्छे हैं।

अनिल कपूर ने अनुपम खेर के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा- मेरे पास शेयर करने के लिए बहुत सारे टिप्स हैं। ऑल द बेस्ट मेरे दोस्त। मुझे पता है तुम हर बार की तरह इस बार भी अपने गर्व महसूस करवाएंगे। तस्वीर में अनुपम खेर ने डेनिम जींस और काली शर्ट पहनी हुई है। वहीं अनिल कपूर गोवा के अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लाल रंग की फ्लोरल शर्ट पहनी हुई है और एक टोपी लगाई हुई है।

सतीश कौशिक ने अनुपम खेर के साथ फ्लाइट से अपनी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 6 महीने बाद फ्लाइट में। द लास्ट शो की शूटिंग के लिए अपने प्यारे दोस्त अनुपम खेर के साथ भोपाल जा रहा हूं। फिल्म की शूटिंग 25 से शुरू हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement