1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोशल मीडिया को लेकर अरबाज़ खान के शो में बोले अनिल कपूर - सनसनी फैलाने के लिए नहीं हो इस्तेमाल

सोशल मीडिया को लेकर अरबाज़ खान के शो में बोले अनिल कपूर - सनसनी फैलाने के लिए नहीं हो इस्तेमाल

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, उन्होंने अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान के साथ चैट शो 'पिंच सीजन 2' पर बातचीत के दौरान अपनी बात रखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2021 17:48 IST
Anil Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR सोशल मीडिया को लेकर अरबाज़ खान के शो में बोले अनिल कपूर - सनसनी फैलाने के लिए नहीं हो इस्तेमाल

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अपने वर्कआउट वीडियो से लेकर फैमिली तस्वीरों और भतीजे अर्जुन कपूर के साथ अपनी मस्ती से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हालांकि, अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान के साथ चैट शो 'पिंच सीजन 2' पर बातचीत के दौरान अभिनेता ने सावधानी बरती।

यह पूछे जाने पर कि वह सोशल मीडिया की शक्ति को कैसे देखते हैं और उनके पास अपने प्रशंसकों के लिए कोई सलाह है, तो 'मिस्टर इंडिया' ने कहा, "मेरी सलाह है, ट्रिगर-खुश न हों, सोशल मीडिया का सकारात्मक उपयोग करें जैसा कि हो सकता है। प्यार और सकारात्मक संदेश फैलाने के लिए एक महान मंच। इसे नकारात्मक रूप से इस्तेमाल करने की कोशिश न करें और सनसनी फैलाने के लिए इसका दुरुपयोग न करें।"

कपूर ने आगे कहा, "जब आपको किसी मामले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो आप उस पर टिप्पणी क्यों करते हैं? चुप रहना और अपने काम पर ध्यान देना बेहतर है।"

यह एपिसोड बुधवार, 15 सितंबर को क्यूप्ले यूट्यूब, जी5 और माईएफएम पर प्रसारित किया जाएगा।

अनिल कपूर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म एके वर्सेज एके में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने खुद की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके परिवार के भी सदस्यों की मौजूदगी थी। अभिनेता की बेटी सोनम कपूर और बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ-साथ चंद सीन्स में उनके भाई बोनी कपूर भी नजर आए थे। 

(इनपुट-आईएएनए)

 

Click Mania