1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अंकिता लोखंडे का खुलासा, 'लोग मुझे सुशांत की बॉडी के फोटोज भेजते थे, ये दर्दनाक था..'

अंकिता लोखंडे का खुलासा, 'लोग मुझे सुशांत की बॉडी के फोटोज भेजते थे, ये दर्दनाक था..'

सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इंटरनेट पर उनके पार्थिव शरीर के वीडियो और फोटोज वायरल हो गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2020 9:11 IST
Sushant Singh Rajput ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @LAXPRE0126 सुशांत को लेकर अंकिता ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उन वीडियो और फोटोज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जो सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अंकिता का कहना है कि वो देखना उनके लिए दर्दनाक था। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इंटरनेट पर उनके पार्थिव शरीर के वीडियो और फोटोज वायरल हो गए थे, जिस पर महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने सख्त एक्शन लेने की बात कही थी। 

अंकिता लोखंडे ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा, "मैंने सुशांत का एक वीडियो देखा, जिसमें वे उसके शरीर पर एक चादर डाल रहे थे। और यह हर जगह था, लोग मुझे भेज रहे थे। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ या क्या हुआ। यह हुआ और मैंने इसे देखा। मैं इसे दो-तीन दिनों तक नहीं देखना चाहती थी, लेकिन बहुत वायरल हो रहा था और मैं देखना चाहती थी कि क्या हो रहा है। मैंने देखा कि हरा कपड़ा पंखे से लटका हुआ था और वह पड़ा हुआ था।"

लॉकडाउन में बिन गाड़ी परेशान थी बिहार पुलिस, अंकिता लोखंडे ने दे दी अपनी जेगुआर

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "यह सबसे दुखद बात थी, जो किसी के साथ हो सकती थी। किसी के मृत शरीर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। क्या कहूं। मुझे नहीं पता कि यह किसने किया है, लेकिन यह वास्तव में दुखद है। यह बहुत दर्दनाक है। परिवार के लिए, जो लोग उसे प्यार करते थे। मैं नहीं जानती कि यह किसने किया था, लेकिन मुझे 10 मिनट में तस्वीरें मिल गई थीं। मैं वास्तव में नहीं जानती कि क्या कहूं।"

वहीं, महाराष्ट्र साइबर ने सुशांत के पार्थिव शरीर की फोटोज शेयर न करने की चेतावनी देते हुए ट्वीट में लिखा था, "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुशांत की डेडबॉडी की फोटोज वायरल हो रही हैं, जो ठीक नहीं है। ऐसा कानूनी दिशानिर्देशों और अदालत के निर्देशों के खिलाफ है। महाराष्ट्र सरकार लोगों को फोटोज शेयर न करने का निर्देश देती है। पहले से मौजूद फोटोज को भी हटाना चाहिए।"

अंकिता लोखंडे ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा था कि वो यकीन नहीं कर सकती हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने कहा, "सुशांत इतना कमजोर नहीं था कि वो सुसाइड कर ले। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म तब भी था, जब उसने अपने करियर की शुरुआत की थी।" 

अंकिता ने ये भी बताया कि पिछले साल दिवाली के करीब सुशांत के पिता ने उन्हें फोन करके कहा था कि उनके पास सुशांत का नंबर नहीं है और वो उनके बेटे से बात करा दे। अंकिता ने कहा, "वो अपनी बहनों के बहुत करीब था। खासकर रानी दी के। वो उनकी सारी बात मानता था। इसमें संदेह है कि वो अपने परिवार को रिप्लाई नहीं करता था।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X