1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन में बिन गाड़ी परेशान थी बिहार पुलिस, अंकिता लोखंडे ने दे दी अपनी जेगुआर

लॉकडाउन में बिन गाड़ी परेशान थी बिहार पुलिस, अंकिता लोखंडे ने दे दी अपनी जेगुआर

रिपोर्ट में कहा गया है कि बिहार पुलिस के जवानों को अंकिता के आवास तक पहुंचने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।

IANS IANS
Published on: August 01, 2020 12:21 IST
ankita lokhande bihar police- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANT_SINGH_RAJPUTMEMORIES बिहार पुलिस ने सुशांत केस में अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने गई बिहार पुलिस की टीम को अभिनेत्री के आवास से लग्जरी कार जैगुआर से बाहर निकलते हुए देखा गया। न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पुलिस टीम मुंबई के एक स्थान पर रूकी हुई थी, जो मलाड में स्थित अंकिता के निवास से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर था।

कोविड महामारी के कारण, सड़कों पर कैब और ऑटोरिक्शा उपलब्ध नहीं थे। वहीं वेबसाइट ने यह भी बताया कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस से कोई वाहन संबंधी सहायता नहीं मिली थी।

Exclusive: अंकिता लोखंडे ने कहा- 'सुशांत करियर को लेकर जान नहीं दे सकता'

रिपोर्ट में कहा गया है कि बिहार पुलिस के जवानों को अंकिता के आवास तक पहुंचने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। पूछताछ करीब एक घंटे तक चली, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने जैगुआर को पुलिस को सौंप दिया, जिससे वापस उन्हें इतनी लंबी दूरी तय न करनी पड़े।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस टीम ने अंकिता से करीब 30 सवाल पूछे थे। हालांकि पूछताछ संबंधी विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X