Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, अब पंजाब में एक और मामला दर्ज

टीवी शो पर ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह पर पंजाब पुलिस में दूसरा मामला दर्ज कराया गया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 29, 2019 12:47 IST
ranveena tandon , bharti singh , farah khan- India TV Hindi
ranveena tandon bharti singh and farah khan

टीवी शो पर ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर पंजाब पुलिस में दूसरा मामला दर्ज कराया गया है। हालिया मामला फिरोजपुर छावनी में शनिवार को दर्ज कराया गया है। इससे पहले यह मामला अमृतसर जिले के अजनाला शहर में दर्ज कराया गया था।

रवीना द्वारा किसी को आहत करने को लेकर माफी मांगे जाने के बाद भी पंजाब के कई हिस्सों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है।

गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल की शूटिंग पूरी, जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

मामले को लेकर रवीना ने ट्वीट किया, "मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा है, जो किसी भी धर्म का अपमान करता हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) ने कभी किसी को नाराज करने के इरादे से ऐसा नहीं किया, लेकिन अगर हमने ऐसा किया, और इससे अगर लोग आहत हुए, तो उनसे मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं।"

पंजाब के अजनाला शहर के निवासी व क्रिश्चियन फ्रंट के अध्यक्ष सोनू जफर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सितारों द्वारा शब्द 'हालेलुया' के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाने से ईसाई समुदाय की भावना आहत हुई है।

'हालेलुया' एक हिब्रू शब्द है, जिसका प्रयोग ईश्वर के लिए किया जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement