1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं को सराहा

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं की सराहना की

अनुभव सिन्हा ने कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि द्वारा साझा किए गए एक बयान को भी रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कश्यप के खिलाफ लगाए गए मी टू आरोप को एक 'सोशल मीडिया सर्कस' कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2020 15:22 IST
anubhav sinha, anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ANUBHAV SINHA, ANURAG KASHYAP अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया जिसके बाद कई महिलाएं अनुराग कश्यप के समर्थन में आई हैं। इसमें उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन समेत अभिनेत्री तापसी पन्नू और माही गिल आदि शामिल हैं। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर महिलाओं के इस कदम की सराहना की।

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा, "महिलाओं को अपने समकक्षों का बचाव करने के लिए कदम बढ़ाते हुए देखना अच्छा लग रहा है। आप सबका धन्यवाद। यह वह समय है, जब आपने सुनिश्चित किया कि मी टू कैंपेन को एक राजनीतिक टूल नहीं बनने देंगी। इस ट्वीट के माध्यम से आप सभी को प्यार भेज रहा हूं।"

पायल घोष के आरोप के बाद अनुराग कश्यप पर कंगना रनौत ने बोला हमला, बॉलीवुड को लेकर भी कही ये बात

इसके साथ ही सिन्हा ने कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि द्वारा साझा किए गए एक बयान को भी रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कश्यप के खिलाफ लगाए गए मी टू आरोप को एक 'सोशल मीडिया सर्कस' कहा है।

इससे पहले रविवार को सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, "यह महिलाओं और पुरुषों दोनों की संयुक्त जिम्मेदारी है कि वे पूरी सावधानी से मी टू इंडिया कैंपेन की पवित्रता की रक्षा करें। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण आंदोलन है, जिसका किसी अन्य कारण से दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए।"

Exclusive: अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर रवि किशन ने रखी अपनी बात

(इनपुट- आईएएनएस)

Click Mania