Thursday, April 25, 2024
Advertisement

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा अनुपम खेर का प्ले 'कुछ भी हो सकता है', दिखेगा एक्टर की जिंदगी का सफर

अनुपम ने एक वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया है कि ये कब और कहां शुरू हो रहा है और इसकी खासियत क्या है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2020 22:38 IST
अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जल्द ही अपना प्ले 'कुछ भी हो सकता है' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट कर दी है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। अनुपम ने एक वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया है कि ये कब और कहां शुरू हो रहा है और इसकी खासियत क्या है।

अनुपम खेर ने वीडिय शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैं फाइनली अपना ऑटोबायोग्राफिकल प्ले कुछ भी हो सकता है को डिजिटली अपनी वेबसाइट www.anupamkher.com पर लॉन्च करने जा रहा हूं। ये 7 जून को लॉन्च होगा। मैंने पिछले 15 सालों में 450 से भी ज्यादा प्ले किए हैं। आशा करता हूं कि ये आपको पसंद आएगा। 

आपके साथ साझा करने में प्रसन्न होकर कि मैं अंत में 7 जून को अपनी वेबसाइट www.anupamkher.com पर अपने आत्मकथात्मक नाटक #KuchBhiHoSaktaHai को डिजिटल रूप से लॉन्च कर रहा हूं। मैंने पिछले 15 वर्षों में इस नाटक के 450 से अधिक शो किए हैं। आशा है कि आप इसे ऑनलाइन बहुत पसंद करेंगे क्योंकि दर्शकों ने इसे एक मंचीय नाटक के रूप में पसंद किया है। अधिक विवरण आने वाले दिनों में अनुसरण करेंगे

कुछ भी हो सकता है को फिरोज अब्बास खान ने डायरेक्ट किया था। यह उन सभी संभावनाओं की यात्रा है, जो किसी व्यक्ति के जीवन में घटित हो सकती हैं। अगर वो इसके लिए कड़ी मेहनत करता है। यह नाटक अनुपम की असफलताओं, विजय और जीवन के सबक की झलक देता है।

एक्टर ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 36 साल पूरे किए थे। इस खास मौके पर उन्होंने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement