Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सीने में दर्द के बाद अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, जानिए अब कैसी है तबीयत

पिछले हफ्ते अनुराग कश्यप के सीने में हल्के दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद उन्होंने जांच कराई, जिसके बाद ड़ॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 12:25 IST
anurag kashyap angioplasty after chest pain latest health update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANURAGKASHYAP10 सीने में दर्द के बाद अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, जानिए अब कैसी है तबीयत 

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। वो अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, अब धीरे-धीर उनकी हालत में सुधार हो रहा है। कहा जा रहा है कि उनके प्रवक्ता ने भी उनकी सर्जरी की पुष्टि कर दी है।  

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते अनुराग कश्यप के सीने में हल्के दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद उन्होंने जांच कराई। जांच में पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने सर्जरी की सलाह दी।

मानसिक स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में थीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, यूट्यूब पर बताई परेशानी

बताया जा रहा है कि 48 साल के अनुराग कश्यप प्रवक्ता ने कहा है कि उनकी सर्जरी हो गई है और उनकी तबीयत पहले से सुधार है। डॉक्टर्स ने एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है। इसके बाद ही वो काम कर सकेंगे। 

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ उनके 'थप्पड़' के सह-कलाकार पावेल गुलाटी हैं। फिल्म को एक थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement