1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द गार्डियन' में सर्वश्रेष्ठ 100 फिल्मों की सूची में 'गैंग्स ऑफ..' इकलौती भारतीय फिल्म

'द गार्डियन' में सर्वश्रेष्ठ 100 फिल्मों की सूची में 'गैंग्स ऑफ..' इकलौती भारतीय फिल्म, अनुराग कश्यप ने किया ये Tweet

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज की फिल्में 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, पीयूष मेहरा और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकार हैं।

IANS IANS
Published on: September 14, 2019 20:57 IST
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है- India TV Hindi
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है

मुंबई: 'द गार्डियन' में 21वीं सदी की 100 सबसे बेहतरीन फिल्मों की सूची में शामिल एकमात्र भारतीय फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' है, जिसे अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। कश्यप ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा की कि इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने सूची में 59वां स्थान हासिल किया है।

अनुराग कश्यप ने लिखा, "यहां आकर गर्व है, लेकिन मेरी लिस्ट यह नहीं होगी। मेरी पसंदीदा ऐसी कई सारी फिल्में हैं जो मेरी फिल्म से नीचे नहीं हो सकती है..'द डार्क नाइट' और अधिक ऊपर रहने का हकदार है। सूची में पहले स्थान पर जो फिल्म है उससे मैं बिल्कुल सहमत हूं। यह 21वीं सदी की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है।"

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज की फिल्में 2012 में रिलीज हुई थी। यह झारखंड के धानबाद जिले में वासेपुर शहर में बसे एक कोयला माफिया के परिवार की कहानी बयां करती है।

दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई और ये बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही। फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, पीयूष मेहरा और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकार हैं।

Also Read:

हिंदी दिवस 2019: देवियों और सज्जनों... इन बॉलीवुड एक्टर्स की हिंदी के कायल हैं लोग

मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे नज़र आए इरफान खान, कैमरे को देख छिपाया चेहरा!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment