1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुश्किल में फंसे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, सीबीआई करेगी पूछताछ

मुश्किल में फंसे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, सीबीआई करेगी पूछताछ

Read In English

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी मुश्किलों में घिर गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2018 12:02 IST
Anurag Kashyap- India TV Hindi
Anurag Kashyap

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप मुश्किलों में घिर गए हैं। सीबीआई ने वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े मामलों में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, सन टीवी, यूएफओ मूवीज  और नेशनल फिल्म डिवलप्मेंट कॉर्पोरेशन (एनएफडीसी) के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। सीबीआई अब इस इन कंपनियों के प्रमुख और अनुराग, दिबाकर से पूछताछ करेगी।

केंद्र सरकार की तरफ से कुछ महीने पहले ही सीबीआई की भ्रष्टाचार निषेध ने एनएफडीसी को बताया था कि वह जांच पड़ताल के लिए जरूरी दस्तावेज मुहैया काए। अब एचएफडीसी पर आरोप है कि उन्हीं के माध्यम से अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने वित्तीय अनियमितताओं को अंजाम दिया। 

सीबीआई की रिपोर्ट के मुताबिक एनएफडीसी ने यूएफओ मूवीज को 40 लाख रुपए और 62 लाख रुपए अनुराग कश्यप को अतिरिक्त राशि का भुगतान किया, जो उसके स्वयं के नियमों का उल्लंघन है। इसी तरह के भुगतान की शिकायत दिबाकर बनर्जी के खिलाफ भी मिली हैं। यह भी सामने आया है कि दोनों फिल्म निर्माताओं ने एनएफडीसी से संबंधित कार्यों से जो लाभ प्राप्त किया उसे अपने पास रख लिया। जबकि उस राशि को एनएफडीसी के साथ साझा करना था। 

हालांकि, अनुराग कश्यव एवं यूएफओ मूवीज ने आपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा है और कहा है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

निक जोनस पहुंचे भारत, प्रियंका ने कहा- वेलकम होम बेबी

जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वो खुद कराती हैं स्टेज पर दंगे

शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment