1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप को याद आया मनोज बाजपेयी का ऊंचाई से डर

अनुराग कश्यप को याद आया मनोज बाजपेयी का ऊंचाई से डर

अनुराग कश्यप ने फिल्म 'सत्या' को याद करते हुए मनोज बाजपेयी के ऊंचाई से डर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 20:51 IST
anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने नब्बे के दशक में राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट क्राइम ड्रामा 'सत्या' की शूटिंग के अनुभव को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कश्यप ने इस फिल्म की सह-पटकथा भी लिखी थी, वहीं उन्होंने याद किया कि कैसे बाजपेयी ने अपने लोकप्रिय संवाद 'मुंबई का राजा कौन .. भीखू म्हात्रे' की शूटिंग के दौरान उनकी ऊंचाइयों से डर को जाना था।

फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए कश्यप ने लिखा, "थ्रोबैक. हैशटैगसत्या इससे पहले हमने प्रसिद्ध 'मुंबई का राजा कौन' की शूटिंग की थी. और मुझे याद है कि मनोज बाजपेयी जैसे ही ऊंचाइयों पर चढ़े.. डर गए, और मैं भी उस दृश्य में मैं अदृश्य था, क्योंकि मैं भीखू म्हात्रे की टांग पकड़कर जमीन पर लेटा था, जब उसने उन लोकप्रिय डायलॉग को बोला था . उस दृश्य में जो दम था वह वास्तविक था।"

बाजपेयी कश्यप से सहमत थे। पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं अभी भी उस शॉट के बारे में सोचकर पसीने से भीग जाता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment