Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी कुछ 'अच्छी' Photos, अथिया शेट्टी ने की हैं क्लिक

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को क्लिक करने का क्रेडिट अथिया शेट्टी को दिया है।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2021 15:01 IST
anushka sharma athiya shetty in uk instagram photos viral - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा ने शेयर की की कुछ 'अच्छी' Photos, अथिया शेट्टी ने की हैं क्लिक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इन फोटोज को सुनील शेट्टी की बेटी व अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने क्लिक की हैं। 

अनुष्का ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की रिप्ड जींस पहनी है। इस आउटफिट के साथ सफेद रंग के स्नीकर्स और इसी रंग की जैकेट भी कैरी की है। उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक कराई हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- '10 हजार कदम और रास्ते में कुछ अच्छी फोटोज।' इन फोटोज को खींचने के लिए अथिया शेट्टी को क्रेडिट दिया है। 

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को मजाकिया अंदाज में बताया 'फैन', इंग्लैंड में घूमते हुए शेयर की लेटेस्ट Photos

इससे पहले प्रोड्यूसर व एक्ट्रेस अनुष्का ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने पति विराट कोहली के साथ नजर आईं। अनुष्का ने इन तस्वीरों में विराट को अपना एक फैन बताया था, जो अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर के लिए उनके पीछे-पीछे चलते चले जा रहे हैं। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, शहर में बस यूं ही टहल रही थी कि मुझ पर एक फैन की नजर पड़ी। मुझे उनके साथ एक तस्वीर लेनी थी। फैन्स के लिए कुछ भी!

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का के पास इस वक्त दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की फिल्म 'कनेडा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इसके अलावा, उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' जैसे सीरीज को प्रोड्यूस भी किया।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement