Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने बनाई मैडम तुसाद में जगह, स्टेच्यू में अनोखे फीचर हासिल करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड हस्ती

कुछ ही सितारे ऐसे हैं जो मैडम तुसाद में अपने लिए जगह बना पाते हैं। अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हो चुका है। उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। बता दें कि मैडम तुसाद के म्यूजियम में न सिर्फ उनका पुतला रखा जाएगा, बल्कि इसके साथ खास फीचर भी देखने को मिलेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2018 13:13 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Anushka Sharma

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही सितारे ऐसे हैं जो मैडम तुसाद में अपने लिए जगह बना पाते हैं। अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हो चुका है। दरअसल कुछ वक्त पहले ही उन्होंने '30 अंडर 30 एशिया 2018' की सूची में शामिल हुई थीं। अब उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। बता दें कि मैडम तुसाद के म्यूजियम में न सिर्फ उनका पुतला रखा जाएगा, बल्कि इसके साथ खास फीचर भी देखने को मिलेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अनुष्का का यहां एक ऐसा स्टेच्यू लगाया जाएगा, जो बोलने वाला होगा।

बता दें कि सिंगापुर में स्थित मैडम तुसाद के म्यूजियम में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब किसी हस्ती का बोलने वाला वैक्स स्टेच्यू लगाया जा रहा है। इसके साथ ही अनुष्का पहली ऐसी बॉलीवुड अदाकारा भी बन गई हैं जिनका खास फीचर्स के साथ वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगाया जा रहा है।

अनुष्का से पहले कुछ नामचीन हस्तियों को यह अनोखा फीचर मिला है। उनसे पहले क्रिटियानो रोनाल्डो, ओपरा विनफ्रे और लुईस हैमिल्टन जैसी हॉलीवुड हस्तियों की ही ऐसी मूर्तियां बनाई गई हैं। खबरों के मुताबिक अनुष्का की इस मूर्ति के हाथ में एक असली फोन भी दिया जाएगा। जब भी कोई उनके इस फोन को हाथ लगाएगा तो उनकी मूर्ति उनसे बात करने लगेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement