1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुष्का शर्मा ने महज 25 की उम्र में संभाली थी NH10 के निर्माता की जिम्मेदार, फिल्म के 5 साल हुए पूरे

अनुष्का शर्मा ने महज 25 की उम्र में संभाली थी NH10 के निर्माता की जिम्मेदार, फिल्म के 5 साल हुए पूरे

अनुष्का शर्मा आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

IANS IANS
Published on: March 13, 2020 16:25 IST
anushka sharma nh10- India TV Hindi
NH10 में अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों की कई शैलियों में काम किया है और इसके साथ ही साथ महज 25 साल की उम्र में उन्होंने निर्माता की जिम्मेदारी भी संभाली। अनुष्का का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर अपने अब तक के करियर में उन्होंने तबाही वाली कहानी का हमेशा समर्थन किया है।

एक निर्माता के तौर पर 'एनएच10' अनुष्का की सबसे पहली फिल्म रही है। आज (शुक्रवार) इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अनुष्का ने एक निर्माता के रूप में अपने इस सफर के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "'एनएच10' को बनाने का फैसला मेरे लिए काफी स्वाभाविक रहा। मैं कुछ अलग करना चाहती थी, दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती थी। मैं उन्हें कुछ ऐसा देना चाहती थी, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है और मैं आश्वस्त थी कि इस फिल्म के साथ हम मनोरंजन की श्रेणी का विस्तार कर पाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "एक कलाकार के तौर पर, मैंने अपने पूरे करियर में विघटनकारी विषय-वस्तु का समर्थन किया है, जब 'एनएच10' जैसी कोई फिल्म मेरे पास आई, तब मुझे लगा कि एक निर्माता के तौर पर दर्शकों के लिए यह मेरी ओर से तबाही के मंजर दिखाने वाली फिल्म होगी।"

बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X