Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एआर रहमान ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर जताया दुख

म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर शोक जताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2020 11:49 IST
AR rehman irrfan khan and rishi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एआर रहमान इरफान खान और ऋषि कपूर

ऑस्कर और ग्रैमी विजेता भारतीय संगीतकार एआर रहमान का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह प्रतिष्ठित सितारों ऋषि कपूर और इरफान खान को अपना अंतिम सम्मान नहीं दे पाए। रहमान आईएएनएस को बताया, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस समय कोई भी अंतिम संस्कार के लिए नहीं जा सका। उन्होंने लोगों को देखने के लिए इतना कुछ दिया और यह इतना दुर्भाग्यपूर्ण समय है कि हम उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके।"

उन्होंने कहा, "यह रमजान का पवित्र महीना है, एक तरह से वे धन्य हैं।"

2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान का पिछले सप्ताह 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। इरफान को कोलोन संक्रमण के साथ मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में बीमारी के कारण दम तोड़ दिया था।

वहीं एक दिन बाद ही शहर के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ल्यूकीमिया से जूझ रहे ऋषि कपूर का निधन हो गया था। वह 67 वर्ष के थे।

काम को लेकर बात करें तो कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में रहमान ने गीतकार प्रसून जोशी के साथ मिलकर संगीतमय ट्रिब्यूट दिया है, उन दोनों ने गीत 'हम हार नहीं मानेंगे' बनाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement