Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रियल स्टेट ऑफिस पर किए गए स्पॉट, क्या साथ रहने की कर रहे हैं प्लानिंग?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को एक साथ रियल स्टेट ऑफिस पर स्पॉट किया गया है। क्या दोनों साथ में रहने की सोच रहे हैं?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 18, 2019 7:40 IST
Ranbir kapoor and Alia bhatt- India TV Hindi
Ranbir kapoor and Alia bhatt

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आलिया और रणबीर को एक-दूसरे को डेट करते हुए एक साल होने वाला है। हाल ही में हुए अवार्ड में दोनों की केमिस्ट्री देखकर लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने अवार्ड जीतने के बाद अपनी स्पीच में रणबीर कपूर को शुक्रिया किया था। शादी की खबरों के बीच  आलिया और रणबीर को मुंबई में रियल स्टेट ऑफिस के बाहर साथ में देखा गया।

रियल स्टेट ऑफिस जाते समय आलिया के हाथ में डॉक्यूमेंट्स भी नजर आ रहे थे। जिसे देखकर लगता है कि दोनों या तो प्रोपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं या साथ में रहने की। आलिया और रणबीर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ लोगों के साथ रियल स्टेट ऑफिस में साथ में जाते नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर इस साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मगर आलिया की मां सोनी राजदान ने शाद की इन खबरों से इनका कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आए हैं। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस और अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों साथ में फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 के आखिरी में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी पहली फोटो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्त की शादी की फोटोज हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement