Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर ने मां के जन्मदिन पर कहा- 'काश हम साथ में और वक्त बिता पाते'

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 03, 2020 15:57 IST
arjun kapoor mother mona shourie- India TV Hindi
अर्जुन कपूर ने शेयर की मां की तस्वीर

मुंबई: अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी दिवंगत मां मोना कपूर के जन्मदिन पर सोमवार को बहुत ही भावुक संदेश लिखा और कहा कि काश हम साथ में और वक्त बिता पाते। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना की अनदेखी तस्वीर साझा की और कहा कि वह उन्हें हर दिन बहुत याद करते हैं।

अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं मॉम, ढेर सारा प्यार। आशा है कि आप जहां कहीं भी हैं, वहां मुस्कुरा रही हैं..यह तब की तस्वीर है जब हमने आखिरी बार साझ में जन्मदिन मनाया था और मैंने बस मान लिया कि हमने और भी ऐसे दिन बिताए हैं..यह कहना खुदगरजी होगी कि मैं आपको हर पल कितना याद करता हूं लेकिन मैं सच में आपको याद करता हूं।"

अभिनेता ने आगे लिखा, "मैंने मजबूत बनने की कोशिश की, क्योंकि समाज भी मुझसे यही उम्मीद कर रहा था, जब 25 की उम्र में मैंने आपको हमेशा के लिए खो दिया। खैर हर बार की तरह बैठकर और आपसे शिकायत कर अपनी बेवकूफी से आपको तंग कर रहा हूं...जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, काश हम साथ में और वक्त बिता पाते।"

अर्जुन कपूर आखिरी बार 'पानीपत' फिल्म में नज़र आए थे, जिसमें संजय दत्त और कृति सेनन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement