1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मां की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, लिखा-काश आपके साथ ज्यादा समय बिता पाता

मां की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, लिखा-काश आपके साथ ज्यादा समय बिता पाता

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां का निधन हो गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2020 17:57 IST
arjun kapoor post- India TV Hindi
अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना कपूर की 8वीं डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अर्जुन कपूर ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन के साथ उनकी बहन अंशुला और मां हैं। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा-काश, मैं इस तरह से घर पर होता, आज सुरक्षित महसूस कर रहा होता और ज्यादा मुस्कुरा रहा होता जितना किसी में मुझे देखा हो। आज 8 साल हो गए हैं आपको हमे छोड़कर गए हुए।

अर्जुन ने आगे लिखा-दुनिया अब एक ठहराव की स्थिति में आ गई है, लेकिन मेरा और अंशुला की दुनिया तब बिखर गई, जब आप हमे छोड़कर चली गई थी। हमने टुकड़ों को लेने की कोशिश की है, हालांकि कुछ दिन दूसरों की तुलना में कठिन होते हैं ।मैं 8 सालों तक एक अभिनेता बने रहने में कामयाब रहा। अंशुला ने भी अपना खुद का बिजनेस  शुरू किया। अंशुला बिजनेस के साथ घर भी संभालती है। और घर या जिंदगी में मुझे किसी चीज की जरुरत होती है तो मैं उसी के पास जाता हूं।

अर्जुन ने आगे कहा- मां इस समय दुनिया बदल रही है। काश में इस समय आपके साथ घर पर समय बिता पाता क्योंकि आपकी कीमोथैरेपी के दौरान मैं अपने वजन कम करने, एक्टिंग क्लासेस और इशकजादे की शूटिंग में दूर था। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको मिस करता हूं मां। मैं मेरे फोन पर आपका नाम देखना मिस करता हूं। मैं बस उम्मीद करता हूं आप जहां हो खुश हों और अपने दोनों बच्चों को देख रहे हो।

आपको बता दें अर्जुन और अंशुला की मां मोना कपूर का निधन 25 मार्च 2012 को हुआ था। अर्जुन की मां को कैंसर से ग्रसित थी। अर्जुन की डेब्यू फिल्म इशकजादे के रिलीज से पहले इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X