1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सेना दिवस 2020: संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने जवानों को किया सलाम

सेना दिवस 2020: संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने जवानों को किया सलाम

बॉलीवुड के संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निमृत कौर समेत कई सेलिब्रिटी ने सेना दिवस पर भारतीय सेना के जवानों को शुभकामनाएं दी।

IANS IANS
Published on: January 15, 2020 19:30 IST
army day 2020- India TV Hindi
army day

बॉलीवुड के संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निमृत कौर समेत कई सेलिब्रिटी ने सेना दिवस पर भारतीय सेना के जवानों को शुभकामनाएं दी। इन सितारों ने अपने ट्वीट के माध्यम से जवानों के साहस, बलिदान और समर्पण की तारीफ की।

संजय दत्त  ने लिखा सेना दिवस पर हमारे सभी जवानों के वीरता, साहस और धैर्य को सलाम। एक कलाकार के नाते पर्दे पर हमें उन्हें दिखाने का सिर्फ मौका मिलता है, लेकिन हमारे वास्तविक नायक वो हैं जो हमारी सीमाओं की नि:स्वार्थ रक्षा करते हैं और हमारे लिए बलिदान देते हैं। उन्हें दिल से सलाम! जय हिंद।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा हमारे जवानों को उनकी वीरता, साहस और असीमित दृढ़ संकल्प के लिए सलाम! बीते साल करीब से उनसे मुखातिब होने के बाद मुझे महसूस हुआ कि यह सच में नि:स्वार्थ पेशा है। वो हमारे देश के लिए जो करते हैं हम उसका शुक्रिया अदा कभी नहीं कर सकते, जय हिंद।

निमृत कौर ने लिखा सेना दिवस के अवसर पर उन सभी वर्दीधारी कर्मियों को सलाम, जो हमें अंतहीन सबसे कीमती तोहफा देते हैं, उनमें से एक है अथक नि:स्वार्थ भाव।

रणदीप हुड्डा ने लिखा ये मेरा सहपाठी रविंद्र छिकारा, जिसने वीरता से हमारी सेवा की और जिसे कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया। रवि तुम जहां भी हो, जान लो कि अन्य मांओं से हुए तुम्हारे अन्य भाई तुम्हारे बलिदान को दुनिया को कभी भूलने नहीं देंगे।

जैकी भगनानी ने लिखा भारतीय सेना के अदम्य साहस और समर्पण को सलाम। हमारे देश के लिए दिए गए उनके बलिदान और नि:स्वार्थ सेवा के लिए उनका शुक्रिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X