ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आरती सिंह ने ली नई कार तो भाई कृष्णा अभिषेक हुए गदगद, शेयर किया वीडियो

आरती सिंह ने ली नई कार तो भाई कृष्णा अभिषेक हुए गदगद, शेयर किया वीडियो

टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह ने अपनी पहली कार खरीदी है और वह भी पूरी तरह से अपने दम पर। कृष्णा आरती की नई कार का वीडियो शेयर करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2021 6:54 IST
KRUSHNA ABHISHEK, ARTI SINGH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARTI SINGH आरती सिंह के नई कार लेने पर कृष्णा की खुशी सातवें आसमान पर है

कृष्णा अभिषेक का इस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि उन्हें अपनी बहन आरती सिंह की तरफ से एक अच्छी खबर मिली है। टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह ने अपनी पहली कार खरीदी है और वह भी पूरी तरह से अपने दम पर। कृष्णा आरती की नई कार का वीडियो शेयर करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कृष्णा ने दिल खोलकर अपनी बात की। कृष्णा ने कहा कि आरती ने उन्हें गर्व महसूस कराया है क्योंकि उन्हें एक पैसा लिए बिना कार खरीदी है।

उन्होंने लिखा, "आरती को अपनी नई कार के लिए बधाई... मैं ये बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं कि तुमने मुझसे एक पैसे लिए बगैर अपनी कमाई से कार खरीदी है, ये वाकई गर्व का क्षण है। चलो अब अपनी भी एक नई कार आ गई। मैं इसे शूट पर ले जाना वाला हूं।"

वीडियो में, कृष्णा ने खुलासा किया कि आरती ने अपने दम पर कार खरीदी है। 

आरती ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। अपनी नई कार की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लोगों को सपनों पर विश्वास करने और फिर उन्हें पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, "जय गुरुजी, जय माता दी! अंत में मैंने अपनी पहली कार खरीदी। खैर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं भी खुद की कार खरीदने के लिए जिंदगी में इतना कमाऊंगी। मुझे आज अपने आप पर इतना ख़ुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि मैं यह बता नहीं सकती। सब कुछ के लिए धन्यवाद।

आरती के फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने बधाई संदेश देने की झड़ी लगा दी। उनके बिग बॉस 13 में उनकी साथी कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस छाबड़ा ने उन्हें बधाई दी। टेलीविजन अभिनेत्री माही विज ने लिखा, "बधाई हो लड़की।" अभिनेत्री अदा खान, युविका चौधरी, विनी अरोड़ा धूपर, सिद्धनाथ वीर सूर्यवंशी और टीना दत्ता ने भी अपने प्यार और शुभकामनाओं के साथ आरती को मैसेज किया।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, आरती सिंह को आखिरी बार टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। उन्होंने कई टीवी शो जैसे 'गृहस्थी', 'परिचय', 'देवों के देव... महादेव', 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' में अभिनय किया है।

elections-2022