1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aryan khan Drug Case: मुंबई NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने लिखा पत्र, कमिश्नर हेमन्त नागराले से की अपील

Aryan khan Drug Case: मुंबई NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने लिखा पत्र, कमिश्नर हेमन्त नागराले से की अपील

एनसीबी आर्यन खान सहित सभी 20 आरोपियों के बैंक डिटेल्स की जांच कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 14:10 IST
Aryan Khan drug Case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARYAN KHAN Aryan Khan drug Case

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो दिन अनन्या पांडे से पूछताछ की और सोमवार को फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके साथ ही आर्यन खान सहित सभी 20 आरोपियों के बैंक डिटेल्स की जांच जारी हैं। ड्रग्स खरीदने के लिए आरोपी नंबर 1 आर्यन खान ने कभी पैसे अपने अकाउंट से दिए है या नहीं इसकी जांच एनसीबी कर रही है।

अनन्या से पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो कुछ नए चैट्स हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज को दिखायेंगे। इस केस से जुड़े 5 से 7 नए ड्रग्स पेडलर्स की डिटेल्स हमारे हाथ लगी है ,अन्य राज्यों से ड्रग्स महाराष्ट्र में आने के सबूत हाथ लगे हैं।

 

ARYAN KHAN DRUGS CASE

Auto Refresh
Refresh
  • 8:13 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    मुंबई एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कमिश्नर हेमन्त नागराले को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है कि मेरे खिलाफ फ्रेम किये गए आरोपों के चलते लीगल एक्शन के लिए कुछ लोग प्लानिंग कर रहे हैं CR नंबर 94 /2021 को लेकर। इस संबंध में मैं आपको ये बताना चाहता हूं कि इस मामले में DDG अशोक जैन ने NCB डायरेक्टर को पहले ही सूचित कर दिया है। कुछ लोगों ने उन्हें पहले ही मीडिया के जरिये जेल में भिजवाने की धमकी दी है। ऐसे में जल्दबाजी में कोई लीगल एक्शन न लिया जाए किसी फ्रेम किये आरोपों के चलते। इस बात से आश्वश्त किया जाए। 

    समीर वानखेड़े पत्र

    Image Source : इंडिया टीवी
    समीर वानखेड़े पत्र

    रिपोर्टर - राजीव  

     

  • 4:59 PM (IST) Posted by Shipra Saxena

    आर्यन खान ड्रग्स केस में वसूली को लेकर एनसीबी के डीडीजी अशोक मुथा जैन ने बयान जारी किया है। इन्होंने अपने बयान में कहा कि गवाह को सोशल मीडिया की बजाय कोर्ट में अपनी बात रखनी चाहिए। हमारे जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने प्रभाकर के आरोपों को निराधार बताया है। 

  • 2:24 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    NCB ने दी जानकारी कि 5 बजे के दौरान प्रभाकर को लेकर अपना पक्ष रखेगी।

  • 1:48 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    संजय राउत ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें किरण गोसावी और आर्यन खान अगल-बगल में बैठे हैं। गोसावी मोबाइल फोन पर आर्यन की किसी से बात करा रहे हैं। बातचीत किससे हो रही है? बात क्या हो रही है? ये तो क्लियर नहीं है। लेकिन ये वीडियो अपने आप में कई सवाल खड़े करता है।

    संजय राउत ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'आर्यन खान मामले में एनसीबी द्वारा कोरे कागज पर दस्तखत करने के लिए गवाह बनाए गए। ये हैरान करने वाले हैं। इसके अलावा उन रिपोर्टों के माध्यम से जो भारी धन की मांग के कारण हैं। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन मामलों ने महाराष्ट्र को बदनाम किया है। 

  • 1:46 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    एनसीबी मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में अपनी जांच का दायरा बढ़ाएगा
    एनसीबी के सूत्रों ने शनिवार को कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। जांच एजेंसी जल्द ही इस मामले की जांच के सिलसिले में अन्य राज्यों में भी जा सकती है। सूत्रों ने कहा, "इस मामले की जांच के कुछ महत्वपूर्ण संबंध अन्य राज्यों से भी हैं। जांच एजेंसी जल्द ही मामले की जांच के लिए अन्य राज्यों में जा सकती है।"

  • 1:45 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    मोहित भारतीय ने किया ये ट्वीट 

    मोहित भारतीय ने ट्वीट किया, "संजय राउत जी अब इस वीडियो को डिलीट न करें! ब्लैक में यह लड़का कौन है! इसका जवाब देने के लिए वह किस पार्टी-राजनेता-फिल्मी सितारे- मंत्री से जुड़े हैं!

  • 1:08 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    एनसीबी के गवाह केपी गोस्वामी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने एक हलफनामा देकर कई बड़े आरोप लगाए हैं। प्रभाकर का आरोप है कि उसने गोस्वामी को 25 करोड़ की डील की बात करते सुना। प्रभाकर ने ये भी दावा किया उसने गोस्वामी को शाहरुख की मैनेजर से बात करते देखा। मर्सिडीज कार में पूजा डडलानी और गोस्वामी ने बात की। 

    प्रभाकर का ये भी आरोप है कि उसे गोस्वामी ने 50 लाख कैश कलेक्ट करने के लिए भेजा थ। इस मामले में प्रभाकर सैल भी गवाह है। उसने अपने एफिडेविट में गवाहों से 10 ब्लैंक पेपर पर दस्तखत कराने का भी दावा किया है। प्रभाकर की इस गवाही के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या वाकई शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए मांगे गए।

    हलफनामे में चौथे पेज के आखिरी पैराग्राफ में प्रभाकर सैल के हवाले से लिखा गया है-  केपी गोस्वामी फोन पर सैम से बात कर रहे थे और कह रहे थे कि तुमने 25 करोड़ का बम रख दिया है और इसे 18 करोड़ पर फाइनल सेटल करते हैं। क्योंकि हमें 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। 

    हलफनामे में पांचवें पेज के पहले पैराग्राफ में प्रभाकर सैल के हवाले से लिखा गया है- 
    कुछ मिनटों के बाद एक ब्लू रंग की मर्सिडीज वहां पहुंची और मैंने देखा उस कार में पूजा डडलानी आईं। सैम, केपी गोस्वामी और पूजा डडलानी उस मर्सिडीज में बैठ गईं और बातें करने लगे। तब हम सभी 15 मिनट बाद वहां से निकल गए..केपी गोस्वामी और मैं खुद मंत्रालय पहुंचा..केपी गोस्वामी ने किसी से बात की और फिर वाशी निकल गए। हम वाशी पहुंचे और फौरन केपी ने मुझसे कहा कि इनोवा कार लो और इंडियाना होटल के करीब तारदेव सिगनल पर पहुंचकर 50 लाख कैश कलेक्ट करो..मैं सुबह करीब 9:45 पर उस जगह पहुंचा, जहां 5102 नंबर की सफेद रंग की कार आई और मुझे कैश से भरे दो बैग दिए..जिसे मैं उनके घर वाशी लेकर पहुंचा और किरण गोस्वामी को दे दिया। 

    अगली शाम, गोस्वामी मुझे वाशी बुलाता है और पैसों से भरे बैग्स देता है और इन्हें सैम डिसूज़ा को देने को कहता है। शाम को 6.15 पर सैम डिसूज़ा मुझे होटल ट्राइडेंट बुलाता है जहाँ मैं पैसो से भरे बैग्स उसे दे देता हूं। 

    किरण गोस्वामी अब गायब है और अब मुझे डर लग रहा है कि जो NCB के लोग इसमे शामिल है वो मुझे भी मार ना दे या गायब न कर दें।

    रिपोर्टर- जेपी

  • 11:05 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    मुम्बई अंधेरी के कुछ इलाकों में देर रात से अभी तक चल रही है NCB की रेड और सर्च ऑपरेशन

    इनपुट राजीव

     

bigg boss 15