1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bala Trailer Out: एक बार फिर आयुष्मान खुराना गुदगुदाने को तैयार, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोट-पोट

Bala Trailer Out: एक बार फिर आयुष्मान खुराना गुदगुदाने को तैयार, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोट-पोट

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान कम बालों की समस्या से जूझते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2019 12:42 IST
Bala trailer out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bala trailer out

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे इंसान का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे कम बालों की समस्या है। फिल्म को डायरेक्ट अमर कौशिक और प्रोड्यूस दिनेश विजन ने किया है।

ट्रेलर की शुरूआत होती है आयुष्मान खुराना उर्फ बाला के लड़कियों को पढ़ाते हुए सीन से। जिसमें वह लड़कियों को बताते हैं कि जो गोरा है वह सुंदर है। इसी क्लास में होती हैं भूमि पेडनकेर जो एक सांवली लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। भूमि बाला की बात सुनते हुए उनकी टोपी हटा देती हैं और सबको पता चल जाता है कि उनके सिर पर बहुत कम बाल हैं। इसके बाद शुरू होता है बाला का सिर पर बाल उगाने का संघर्ष। सिर पर कम बाल होने की वजह से शादी में दिक्कत होती है। फिर बाला के पिता उनके लिए एक विग लेकर आते हैं और शुरू हो जाती है बाला और यामी गौतम की लव स्टोरी। इसके बाद झड़ते बालों को बचाने के लिए बाला क्या क्या करते हैं इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

ट्रेलर के रिलीज से पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में आयुष्मान अपने सिर पर बाल उगाने के लिए पानी डालते नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा- नो बाल की कहानी.. बाला की जुबानी।

आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

Birthday Special: एसएस राजामौली 'बाहुबली' के अलावा इन हिट फिल्मों का कर चुके हैं निर्देशन

निक जोनस पर एक बार फिर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, शो से पहले किया 'मोरनी बनकर' पर डांस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X