Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेटे के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना ने दिया खास संदेश

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 02, 2021 22:11 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA आयुष्मान खुराना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को बेटे विराजवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने कहा कि उनका बेटे ठीक उनकी परछाई की तरह है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार जब मेंढक की वजह से नहीं चार्ज कर पाए अपना फोन 

बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो बेटे। तुम खुद में एक आदमी हो, ज्यादातर अपने विचारों में खोए रहते हो। तुम अपने अपने संगीत से प्यार करते हो। मुझे याद है कि आप नए साल की पूर्व संध्या पर चांद को निहार रहे थे, जबकि अन्य बच्चे अलाव के चारों ओर दौड़ रहे थे। आपके अंदर कलाकार है, क्योंकि कलाकार मानवीय है।"

नवाजुद्दीन ने संघर्ष के दिनों को दिया अपनी सफलता का श्रेय

अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग को अपने गृहनगर चंडीगढ़ में पूरा किया। अभिषेक कपूर के सह-कलाकार वाणी कपूर द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी को महामारी के बीच सिर्फ 48 दिनों में चंडीगढ़ में शूट की गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement