Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विक्की डोनर के बाद अब 'ड्रीम गर्ल' बनने वाले हैं आयुष्मान खुराना, देखें पहला लुक

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल का पहला लुक जारी हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 03, 2018 13:59 IST
Ayushmann khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTA KAPOOR Ayushmann khurana

अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना की नई फिल्म आने वाली है। आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत 'विक्की डोनर' से की। इनकी लंबे  समय से सारी फिल्में हिट जा रही हैं। फिर चाहे वो 'बरेली की बर्फी', 'अंधाधुन' या 'बधाई हो'। सभी में आयुष्मान का किरदार बाकियों से बिल्कुल अलग था। अब आयुष्मान की जो फिल्म आने वाली है उसमें भी उनका किरदार बाकि फिल्मों से बिल्कुल हटके है। इस बार वह ड्रीम गर्ल का किरदार निभाने वाले हैं।

Related Stories
tahira kashyap- India TV Hindi

कैंसर का ट्रीटमेंट करा काम पर वापिस आई ताहिरा कश्यप

जी हां आयिष्मान की आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' है। इस फिल्म में हेमा मालिनी नहीं बल्कि आयुष्मान ही ड्रीम गर्ल बनने वाले हैं। फिल्म का पहला लुक एकता कपूर से जारी किया है।

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- फिल्म की शुरुआत होती है! जय माता दी। फिल्म की कहानी आपको खूब हंसाने के साथ दिल भी जीतने वाली है।

फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नजर आने वाली हैं। नुसरत इससे पहले 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

इससे पहले आयुष्मान खुराना ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया था।  फिल्म में आयुष्मान ड्रीम गर्ल का किरदार निभाने वाले हैं तो उनकी अलग आवाज भी सुनने को तैयार रहिए। फिल्म के टीजर और पोस्टर तो काफी शानदार दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को दोबारा से फर्स्ट स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ। जिसके बारे में उन्होनें सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस

दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना की वजह से नहीं बल्कि इसलिए नहीं आए आलिया-रणबीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement