Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर किसे फॉलो करते हैं आयुष्मान खुराना, एक्टर ने खुद बताया

आयुष्मान खुराना 2019 से ऐसा कर रहे है और इस तरह की प्रतिभा को सक्रिय रूप से खोजने और समर्थन करने के लिए महामारी का उपयोग किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 09, 2021 14:57 IST
Ayushmann Khurrana says I follow young poets and singers on social media latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AYUSHMANNK सोशल मीडिया में युवा कवियों, गायकों को फॉलो करता हूं: आयुष्मान खुराना 

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह बहुत सारे युवा कवियों, गायकों, प्रदर्शन करने वाले कलाकारों और नर्तकियों का अनुसरण करते हैं, जो अभी तक उचित मंच पर नहीं पहुंचे हैं । वो इन कलाकारों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने सोशल मीडिया का उपयोग करने की कोशिश करते हैं।

आयुष्मान ने कहा "मैं बहुत सारे अविश्वसनीय युवा कवियों, गायकों, प्रदर्शन करने वाले कलाकारों, नर्तकियों का अनुसरण करता हूं, जो अभी तक मंच पर नहीं आए हैं और मैं हमेशा उनकी प्रतिभा से चकित हूं। इसलिए, मैं अपने सोशल मीडिया का उपयोग इन वास्तव में शानदार लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए करता हूं। जो कलाकार मुझे लगता है कि वे भविष्य के अवरोधक हैं। ऐसा करने का कारण मेरे अतीत में निहित है। "

महामारी और लॉकडाउन ने हमें पहले से ज्यादा समझदार बनाया: आयुष्मान खुराना

वह 2019 से ऐसा कर रहे है और इस तरह की प्रतिभा को सक्रिय रूप से खोजने और समर्थन करने के लिए महामारी का उपयोग किया है।

"जब मैं अपने लिए एक नाम बनाना चाह रहा था, तो मेरे पास खुद को बाहर निकालने के लिए सोशल मीडिया की शक्ति नहीं थी। मेरे पास उन अवसरों को पाने के तरीके नहीं थे जो मुझे सालों पहले मिल सकते थे। इसलिए, मुझे लगता है अगर हम सभी अपने सोशल मीडिया का उपयोग कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए एक मंच के रूप में कर सकते हैं, तो हम अपने देश और उस प्रतिभा के लिए सही कर रहे हैं जो इसे पेश करना है।"

आयुष्मान का मानना है कि भारत में प्रतिभा का खजाना है जिसे और ज्यादा आक्रामक तरीके से खोजने की जरूरत है।

अभिनेता ने कहा: "लगातार शानदार नए कलाकारों को खोजने की जरूरत है क्योंकि वे भविष्य के निर्माता होंगे। शिल्प और जुनून के प्रति उनकी ईमानदारी मेरा दिन बनाती है। आप कहीं भी देखें, आपको हमारे देश में कच्ची प्रतिभाएं मिलेंगी। आइए साझा करें और उनके कौशल का जश्न मनाएं और आने वाली पीढ़ी के कलाकारों को घर से बाहर लाएं।"

इस बीच, आयुष्मान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement