Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हो गई है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2020 12:47 IST
shubh mangal zyaada saavdhaan box office collection day 1- India TV Hindi
शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटिड फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है। फिल्म में गे कपल की लव स्टोरी दिखाई गई है। जो परिवार और समाज से अपने प्यार के लिए लड़ते हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार उनके जोड़ीदार बने नजर आए हैं। फिल्म को ऑडियन्स और क्रिटिक दोनों से ही अच्छे रिव्यू मिले हैं। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म को शिवरात्रि की छुट्टी का फायदा मिला है। आयुष्मान की 2019 में रिलीज हुई फिल्म बाला ने ओपनिंग डे पर 10.15 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म की बात करें तो यह समलैंगिक रिश्ते पर बनी है जिसे अभी तक समाज पूरी तरह से स्वीकार नहीं कर पा रहा है। फिल्म इमोशन्स और कॉमेडी से भरी हुई है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान को हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार के साथ नीना गु्प्ता, गजराज राव, मानवी गागरु, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजवर, मनु ऋषि भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह फिल्म 21 फरवरी को विक्की कौशल की 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' के साथ रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement