'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत सिंह सहित 10 अन्य को ED ने तलब किया, ड्रग से जुड़ा है मामला

रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 26, 2021 12:53 IST
Baahubali actor rana daggubati rakul preet singh and 10 others summoned by ed in drug case will be q- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती सहित 10 अन्य को ED ने तलब किया, होगी पूछताछ 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया है। ईडी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है।

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

धिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था।

तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन