Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बजरंगी भाईजान-तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बाद बाहुबली बनी तीसरी बड़ी हिंदी फिल्म

नई दिल्ली- एस एस राजमौली की बाहुबली अब भी सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषा से भी लोगों का आकर्षित कर रही है। बाहुबली ने बाक्स आफिस पर 50 दिन पूरे कर

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2015 15:17 IST
बाहुबली ने बनाया एक और...- India TV Hindi
बाहुबली ने बनाया एक और रिकॉर्ड

नई दिल्ली- एस एस राजमौली की बाहुबली अब भी सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषा से भी लोगों का आकर्षित कर रही है। बाहुबली ने बाक्स आफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए है और अगर हिंदी भाषा से इसने 120 करोड़ की कमाई कर ली है जो अपने में ही एक चमत्कार है। जहां बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने में असमर्थ है वहीं दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्म हिंदी सिनेमा में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाकर सबको हैरान कर रही है।

सलमान खान की बजरंगी भाईजान और कंगना रनाउत की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बाद बाहुबली तीसरी फिल्म है जिसने हिंदी भाषा से सबसे ज्यादा कमाई की है। फिल्म बजरंगी भाईजान भी इस शनिवार को बॉक्स आफिस पर अपने 50 दिन पूरे कर लेगी। फिल्म अब तक  320 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है, हालाकि पीके का 339 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड कलेक्शन ये नहीं तोड़ पाएगी।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 6 हफ्तों में फिल्म की कमाई की पुष्टि की।

Bajrangi

हालांकि जो उपलब्धि इसने हासिल की है वो भी लाजवाब है लेकिन देखना बाकी है कि अंत तक ये और कितना कमा लेती है। फिल्म का दुनियाभर से ग्रास कलेक्शन 609 करोड़ हो गया है जो पीके के बाद दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन हैं। बाहुबली भी इस श्रेणी में 575 करोड़ की ग्रास कमाई के साथ तीसरे स्थान पर है।

अगली स्लाइड में देखिए 2015 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्में-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement